राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हरियाणा के प्रांत प्रचारक श्री विजय कुमार जी ने आज गृहमंत्री अनिल विज के 35 वर्षो से चल रहे मशहूर सदर बाजार स्थित टी प्वाइंट पर मुलाकात की l

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से आरएसएस के प्रांत प्रचारक विजय जी ने सदर बाजार के टी ग्रुप पर मुलाक़ात की। विजय जी आज अचानक सुबह 9 बजे अंबाला छावनी के सदर बाजार चौक पर पहुंचे। जहां पर टी ग्रुप के सदस्यों ने गर्म जोशी के साथ आरएसएस के प्रांत प्रचारक का स्वागत किया। विजय जी ने कहा कि पंचकुला के एक कार्यक्रम से लौटते हुए ज़ब वह अम्बाला के कार्यकर्त्ता के घर पहुँचे तो वहां पर उन्होंने जैसे ही विज साहब का जिक्र आया तो पता चला की वो सदर बाजार में अपने टी पॉइंट पर बैठे होंगे जिसके बाद विजय जी खुद को रोक नहीं पाये। विज साहब से मुलाकात के दौरान विजय जी ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि विज आप कहां बैठते हैं। मगर यह देखकर बहुत खुशी हुई की एक विधायक जो गृह मंत्री आज भी लोगों के बीच सड़क पर बैठकर चाय पी रहा है। लगभग 35 मिनट चली इस मुलाकात के दौरान प्रांत प्रचारक ने टी ग्रुप के सदस्यों से बातचीत भी की। इस मुलाक़ात के दौरान वो यह जानकर ओर भी दंग रह गये की बीते लगभग 35 साल से अनिल विज यही अपनों के बीच बैठकर गपशप करते है।

*कहाँ है मंत्री अनिल विज का टी ग्रुप*

अम्बाला छावनी से 6बार चुनाव जीत चुके अनिल विज अपने टी ग्रुप और टी पॉइंट को कभी नहीं भूलते। बाहर से आने वाले विधायक हो या अधिकारी हर किसी को मालूम होता है की सुबह 8बजे से लेकर 10 बजे तक मंत्री अनिल विज से अगर मिलना है तो अम्बाला छावनी के सदर बाजार के चौक पर चाय की प्याली के साथ ही विज साहब से मुलाक़ात होगी। आलम यह है कि अब सदर बाजार का यह चौक टी पॉइंट के नाम से जाना जाने लगा है ।

*केवल गपशप होती है इस टी पॉइंट पर*

बाली अनिल विच अब बीते 10 सालों से प्रदेश सरकार में मंत्री हों मगर बीते 35 सालों से अनिल विज लगातार इस टी ग्रुप में अपने साथियों के बीच में आते है और चाय की चुस्कियां के साथ शहर के सुख दुख को लेकर चर्चा करते हैं।

*लोग बदले पर नहीं बदला विज का मिजाज*

गृहमंत्री अनिल विज लगातार सदर बाजार के चाय पीने आते चाय पीने के ठिकाने भले ही बदलते रहे हों। सदस्य भी बदलते रहे हो मगर अगर कुछ नहीं बदला तो वह है अनिल विज का मिजाज। विज पहले दिन से लेकर आज तक अपने इस हँसमुख रवैया से टी ग्रुप पर चाय की चुस्कियां के साथ टी ग्रुप के सदस्यों से मिलते हैं और शहर की, राजनीति की, सुख दुख की सारी खबरें सांझा करते हैं ।

Previous
Previous

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने ग्रुप डी भर्ती अगले माह तक पूरा करने, सिरसा का मेडिकल कॉलेज बाबा सरसाई नाथ के नाम पर करने की घोषणा

Next
Next

37वें नेशनल गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा