Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की धर्मपत्नी मल्लिका नड्डा हिमाचल से दिल्ली जाते हुए गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात करने उनके अंबाला छावनी स्थित आवास पर पहुंची।

अंबाला छावनी 29 अक्तूबर

आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की धर्मपत्नी मल्लिका नड्डा चेयरपर्सन स्पेशल ओलंपिक भारत, हिमाचल कार्यक्रम से दिल्ली जाते हुए गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात करने उनके अंबाला छावनी स्थित आवास पर पहुंची। जहां पर गृहमंत्री अनिल विज वह समाजसेवी कपिल विज ने पुष्प गुच्छ देकर मल्लिका नड्डा का स्वागत किया । वही मल्लिका नड्डा के अंबाला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं में भी एक अलग जोश दिखा। यह पहला मौका नहीं है ज़ब JP नड्डा जी के परिवार का कोई सदस्य गृहमंत्री अनिल विज जी के परिवार से मुलाकात करने आया हूं ।

*बहुत पुराना है जेपी नड्डा और अनिल विज का याराना*

यह बात शायद ही किसी से छिपी है की जेपी नड्डा जो अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं वह अनिल विज जो अब प्रदेश में गृहमंत्री हैं की दोस्ती बहुत पुरानी है। जब जेपी नड्डा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे अनिल विज युवा मोर्चा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष थे। कई मोकों पर यह दोस्ती देखने को भी मिलती है। ज़ब भी मौका मिलता है जेपी नड्डा जी वह अनिल विज दोस्ती के इन किस्सों को सांझा भी करते हैं।

*नड्डा जी कह भी चुके हैं अनिल विज जैसा कोई नहीं*

जेपी नड्डा अनिल विज को कितना पसंद करते हैं इसका उदाहरण कई बार देखने को मिला है। ऐसा ही ताजा उदाहरण देखने को मिला था अंबाला छावनी के कैंसर हॉस्पिटल उद्घाटन के दौरान । जब जनता को संबोधित करते समय अनिल विच कह रहे थे कि ऐसी सुविधा कहीं नहीं है। तो नड्डा जी ने भी अपने संबोधन में स्पष्ट कहा था की विश साहब भले ही ऐसी सुविधा कहीं नहीं है मगर अनिल विज जैसा नेता भी कहीं नहीं है ।

* चुनाव में प्रचार करने गृहमंत्री अनिल विज गए थे हिमाचल

*

दोस्ती की यादों को ताज़ा करते हुए गृह मंत्री अनिल विज हमेशा बताते हैं कि जब जेपी नड्डा जी ने ज़ब पहला चुनाव लड़ा था तो उसमें प्रचार करने के लिए गृहमंत्री अनिल विज हिमाचल गए थे।