राम मंदिर निर्माण को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी घोषणा

प्रभु राम के करवाएंगे दर्शन

(AJAY KUMAR) :- राम मंदिर को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी घोषणा की है. सीएम योगी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण पूरा होने के बाद प्रभु राम के दर्शन के लिए हर जिले से लोगों को अयोध्या लाया जाएगा. सीएम योगी ने कानपुर दौरे में इस बात का ऐलान किया है.

कानपुर में आयोजित परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह ऐलान करते हुए कहा कि वर्षों से प्रभु श्री राम सभी देशवासियों के दिल मे बसते हैं। मंदिर निमार्ण पूर्ण होते ही सभी जिलों से श्रद्धालुओं को यहां लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रभु राम का भव्य दर्शन प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा।

किसी का हाथ पकड़कर छोड़ते नहीं- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को कानपुर में आयोजित परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि राम मंदिर निर्माण पूरा होने के बाद हर जिले से लोगों को प्रभु राम के दर्शन के लिए अयोध्या लाया जाएगा. अनुसूचित वर्ग के लोगों को आश्वस्त करते हुए सीएम बोले कि हम किसी का हाथ पकड़ते हैं तो उसे छोड़ते नहीं हैं. उन्हें सम्मान के साथ आगे बढ़ाने का काम करते हैं. यहीं कारण है कि आज देश ही नहीं पूरा विश्व मोदी सरकार की तरफ गर्व से देखता है।

Previous
Previous

MoS Shobha Karandlaje inaugurates International Workshop on Food Loss and Waste Prevention in South Asian Region at New Delhi today

Next
Next

महानियंत्रक संचार लेखा कार्यालय ने भारतीय मोबाइल कांग्रेस 2023 में दूरसंचार लाइसेंस धारकों और पेंशनभोगियों के लिए अपने डिजिटलीकरण कार्यक्रम का प्रदर्शन किया