Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

मॉडर्न पेंटाथलोन में हरियाणा ने जीते कुल 11 मेडल

चण्डीगढ़ (KK) - गोवा में आयोजित 37वे राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। सोमवार को मॉडर्न पेनटाथलोन खेल के अंतिम दिन दो सिल्वर मेडल के साथ कुल 11 मेडल जीतकर इस खेल के खिलाड़ियों ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। जिसमे तीन गोल्ड मेडल,  चार सिल्वर मेडल और चार ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं।

मॉडर्न पेनटाथलोन खेल में बसंत तोमर ने सोमवार को अंतिम दिन व्यक्तिगत इवेंट में सिल्वर मेडल जीता जबकि बसंत तोमर, मृत्युंजय, राहुल और तरुण ने टीम इवेंट में सिल्वर मेडल हासिल किया है। वहीं, हरियाणा की महिला हाकी टीम ने पहले मैच में तमिलनाडु को 8-0 के बड़े अंतराल से हराकर शानदार आगाज किया है। तलवारबाजी में लड़कियों की टीम ने सिल्वर मेडल जितने में सफलता हासिल की है। इधर, एथलेटिक्स के पहले दिन डिसकस थ्रो में निधि सिंह ने सिल्वर मेडल जीता। फाइनल मैच में टेबल टेनिस की टीम गोल्ड मेडल जीतने से चूक गई और महिला खिलाड़ियों को सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा, लेकिन खिलाड़ियों ने शानदार खेल का परिचय दिखाया।

हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष और हरियाणा दल इंचार्ज श्री मनीष कुमार ग्रोवर ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की नई खेल नीति और खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत का परिणाम है कि हरियाणा के खिलाड़ी रोजाना मेडल जीत रहे हैं। पूरी उम्मीद है कि इस बार हरियाणा राष्ट्रीय खेलों में प्रथम स्थान हासिल करेगा।