Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

गृह मंत्री अनिल विज का आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष, बोले “घोटालों की बाप पार्टी है आप”, पार्टी कंठ तक भ्रष्टाचार में है ।

*गृह मंत्री अनिल विज का आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष, बोले “घोटालों की बाप पार्टी है आप”, पार्टी कंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी*

*किसी पार्टी के बड़े नेता लगातार भ्रष्टाचार मामलों में जेल में ज, 07 अक्टूबर*

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी के मंत्रियों के लगातार जेल में जाने के दौर पर अपने ही अंदाज में तीखा कटाक्ष किया और कहा कि "घोटाले की बाप पार्टी है आप"। उन्होंने कहा यह पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का नारा देकर सत्ता में आई अब आप पार्टी कंठ (गले) तक भ्रष्टाचार में डूब गई है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि किसी भी पार्टी के बड़े नेता लगातार भ्रष्टाचार के मामले में अगर लगातार जेल में जा रहे हैं तो लोगों को सोच लेना चाहिए कि यह पार्टी कौन से गोल और टारगेट लेकर सत्ता में आई है। गृह मंत्री अनिल विज विज ने कहा कि आप पार्टी लगातार आरोप लगाती है कि उन्हें जबरदस्ती जेल में डाला जा रहा है, लेकिन कोर्ट में आपको रिमांड दिया वो क्यों दिया, कोर्ट आपकी बेल एप्लीकेशन पिछले 7-8 महीने से रिजेक्ट कर रहा है क्या आपको देश की किसी भी व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, क्या कोर्ट गलत है और यह कहना है कि कोर्ट उनके साथ ज्यादती कर रहा है तो यह कोर्ट की अवमानना है और आदरपूर्ण कोर्ट के निर्णय को मानना चाहिए।

वही, सीएम अरविंद केजरीवाल के देश में डर का माहौल वाले बयान का पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “महा घोटाले की बाप पार्टी आप” के नेता अरविंद केजरीवाल है, उन्हे पता है कि उन्होंने कौन-कौन से घोटाले किए है, ऐसा कहकर वो यह जता रहे है कि केंद्र में जो सरकार है वो एक भी घोटालेबाज को छोड़ेगी नहीं। उन्होंने जो भी घोटाले किए है खुद ही बता दे इससे हमारा और उनका दोनों का समय बचेगा ।

*जो पार्टियां जातिगत गणना की पैरवी कर रही वह बताए कि सत्ता में रहते हुए इन जातियों के लिए क्या किया : मंत्री अनिल विज*

राजस्थान के मुख्यमंत्री सीएम गहलोत द्वारा बिहार की तर्ज पर राजस्थान में भी जातिगत जनगणना कराने के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश को एकजुट करने के बजाए उसको अलग-अलग हिस्सों में बांटने का कुत्सिक प्रयास है, 70 साल के बाद हम सब भारतीय बनकर जीने चाहिए कि हम सब एक है हम सब भारतीय है। मंत्री अनिल विज ने सवाल करते हुए कहा की जो जातिगत सेंसस करवाए जा रहे है इसकी प्रमाणिकता क्या है? इसका मतलब तो यह हो गया की सरकार के हाथ में एक रजिस्टर आ गया जिसको चाहे वो जिस जाति में डाल दे, इसकी कोई प्रमाणिकता नहीं है और क्या सेंसेस में आकर ही लोगों को लाभ मिलेगा। सैंकड़ों लोग कह रहे है उन्हें आज तक आकर देखा तक नहीं गया। यह सब चुनावी खेल है, जो भी पार्टियां जातिगत गणना की पैरवी कर रही है उन्हे बताना चाहिए की जितने जितने साल वो सत्ता में रही है उन्होंने इन जातियों के लिए क्या किया है।

वहीं, महबूबा मुफ्ती का कहना है की 75 साल में कोई दूसरा गांधी नहीं बना लेकिन बीजेपी के 10 साल के राज में कई गोडसे बन गए जिसपर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण बात तो यह है की यह शब्द उस नेता के मुंह से आ रहे हैं जिन्होंने न जाने कितने ही उग्रवादियों को पैदा किया है, आजादी के बाद से श्रीनगर में कितने ही कत्ल हुए हैं, आज वह लोग महात्मा गांधी और गोडसे की बात करते हैं, जिन्होंने देश का अमन और चैन छीन रखा है ।

---------------------