यमुनानगर शराब मामले में हर लीड पर हो रही कार्रवाई, तह तक हो रही जांच - गृह मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़, (KK) - हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने यमुनानगर शराब मामले में कांग्रेस नेताओं द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मामले में ‘हमने आरोपी पकड़े हैं, इनके (कांग्रेस) राज में तो कभी आरोपी पकड़े नहीं जाते थे’।

आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि यमुनानगर मामले में हर लीड पर कार्रवाई हो रही है और अधिकतर आरोपी पकड़े जा चुके हैं। हम तह तक पूरी कार्रवाई कर रहे हैं कि कौन-कौन इस मामले में कहां-कहां तक संलिप्त था और पूरी चेन को पकड़ कार्रवाई की जाएगी। श्री विज ने कहा कि पूरे हरियाणा में नकली शराब के खिलाफ अभियान चलाकर पूरी कार्रवाई की जा रही है, यदि जांच में कुछ संदिग्ध आता है तो बुलडोजर की कार्रवाई भी होगी। उन्होंने बताया कि इस केस में मौत के मामलों पर नजर रखी जा रही है और उन्हें अधिकारी लगातार अपडेट कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार के समय हुआ उतना आज तक नहीं हुआ - विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार के समय में हुआ है उससे पहले उतना आज तक नहीं हुआ है। भ्रष्टाचार का एक भी केस ऐसा नहीं कि अगर सामने आया और उस पर कार्रवाई न की गई हो। राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, यदि आप भ्रष्टाचार कह रहे हैं तो बताए कि किस केस में क्या भ्रष्टाचार हुआ है।

----------

Previous
Previous

ग्राम विकास से स्वराज की अवधारणा को साकार कर रही मनोहर सरकार

Next
Next

‘आईना डैशबोर्ड फॉर सिटीज’ पोर्टल का शुभारंभ किया गया