भाजपा की 2024 में बहुमत से प्रदेश में सरकार बनेगी-रणजीत सिंह चौटाला, बिजली मंत्री हरियाणा

गुरुग्राम पहुँचे हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला

गुरुग्राम में आज हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला पहुंचे। गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस मौके पर दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एमडी के अलावा सभी अधिकारी गण मौजूद रहे। मंत्री ने इस बैठक ने कई अहम मुद्दों पर विचार से चर्चा की।

मंत्री ने बताया कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम का दिल्ली रिव्यू था, जो आज हमने किया है। इस बैठक में चीफ इंजीनियर से लेकर दक्षिण हरियाणा, बिजली वितरण निगम के एमडी और सभी आलाधिकारी मौजूद रहे। हर तीन-चार महीने में हम यह रिव्यू करते रहते हैं। मंत्री ने कांग्रेस की मुहिम पर कहा कि सब जनता जानती है घर-घर कांग्रेस गुजरात में भी थी राजस्थान में भी थी देखो छतीसगढ़ में भी कांग्रेस के साथ क्या हुआ तो जिस तरह से हरियाणा में यह घर घर कांग्रेस चल रही है इससे कुछ नहीं होना है सब जगह कांग्रेस के बंद घर मिले हैं, वहां कांग्रेस तो रही नहीं। आने वाले समय में भाजपा की 2024 में बहुमत से प्रदेश में सरकार बनेगी। मंत्री ने कहा कि जनता डिसाइड करती है इसलिए प्रदेश और देश की जनता ने सिर्फ एक ही नाम चुना है और वह है नरेंद्र मोदी!

Previous
Previous

*भगवान श्रीराम हमारे रोम-रोम में बसते हैं और आज वर्षों पुराना हमारे पूर्वजों का सपना साकार हो रहा है : गृह मंत्री अनिल विज*

Next
Next

इनेलो सरकार में पिछड़ा वर्ग से होगा एक डिप्टी सीएम: अभय चौटाला