बिप्लब देब से मिले अशोक तंवर…तंवर के आने से भाजपा को और मजबूती मिली: बिप्लब देब

दोनों नेताओं में लोकसभा की दसों सीटें जीतने पर मंथन

चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने के तीन दिन बाद सिरसा के पूर्व सांसद मंगलवार को प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब से मिलने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे। इस शिष्टाचार भेंट में दोनों नेताओं के बीच आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए भी चर्चा हुई। यह मुलाकात लगभग आधा घंटे से भी अधिक देर तक चली। जिसमें हरियाणा में भाजपा को और मजबूत करने के संबंध में बातचीत हुई और सभी 10 लोकसभा सीटों को जीतने की रणनीति पर मंथन हुआ।

प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने अशोक तंवर से मुलाकात के दौरान कहा कि "मुझे विश्वास है कि आपके आगमन से पार्टी को और मजबूती मिलेगी तथा आगामी चुनाव में निश्चित रूप से हरियाणा में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनेगी।" प्रभारी ने यह भी विश्वास जताया कि अशोक तंवर संगठन को और मजबूत करने के लिए दिन रात मेहनत करेंगे।

जानकारी के अनुसार अशोक तंवर ने भी प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब को आश्वस्त किया है कि भाजपा को 10 लोकसभा सीटें जीताने में वे भी पूरे समर्पित भाव से पार्टी के अन्य समर्पित कार्यकर्ताओं और नेताओं की तरह दिन-रात एक कर देंगे। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी को छोड़कर तीन दिन पहले ही अशोक तंवर ने दिल्ली में ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी, राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी, सह मीडिया प्रमुख संजय मयूख की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था। राजनीति के जानकारों का मानना है कि अशोक तंवर के भाजपा में आने से निश्चित ही भाजपा को मजबूती मिली है। अशोक तंवर के भाजपा ज्वाइन करने के कारण पहले से ही कमजोर आम आदमी पार्टी तो और भी कमजोर हुई है, साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तंवर के भाजपा में शामिल होने के बाद कुछ बड़े कांग्रेसी चेहरे भी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Previous
Previous

कार हादसे में घायल हुईं ममता बनर्जी, मीटिंग से लौटते वक्त माथे में लगी चोट

Next
Next

दिल्ली के कर्तव्य पथ पर गूंजा ‘जय हरियाणा-विकसित हरियाणा’ गीत