*‘‘बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए में वापस आने से जो नया गठबंधन बना था ‘इंडि’, उसकी भिंडी बन गई है अब जो मर्जी तल के खा जायेगा’’- अनिल विज*

*गृह मंत्री श्री अनिल विज ने आज आई-एन-डी-आई गठबंधन पर चुटकी ली*

*‘‘बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए में वापस आने से जो नया गठबंधन बना था ‘इंडि’, उसकी भिंडी बन गई है अब जो मर्जी तल के खा जायेगा’’- अनिल विज*

*‘‘राहुल गांधी कहते हैं कि कोई राम लहर नहीं है, राम लहर तब होगी जब वह राम को मानेंगे’’- विज*

चण्डीगढ, (KK)- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने आज आई-एन-डी-आई गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘‘बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए में वापस आने से जो नया गठबंधन बना था ‘इंडि’, उसकी भिंडी बन गई है अब जो मर्जी तल के खा जायेगा’’।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा बिहार की राजनीति में चल रहे फेरबदल के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। उल्लेखनीय है कि आज बिहार की राजनीति में एक बड़ा सियासी फेरबदल देखने को मिला है और नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया और आई-एन-डी-आई गठबंधन से नाता तोड़ दिया है जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने चुटकी ली।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी न्याय यात्रा के तहत जगह-जगह घूम रहे हैं इस दौरान उन्होंने यह आरोप लगाए है कि उन्हें मंदिर में घुसने नहीं दिया गया जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘राहुल गांधी कहते हैं कि कोई राम लहर नहीं है, राम लहर तब होगी जब वह राम को मानेंगे जबकि इन्हें न्योता दिया गया था लेकिन वह नहीं गए और इन्हांेने इंकार कर दिया। जनता को पता लग गया है कि यह राम विरोधी है और अब वह जगह-जगह जाकर अपनी सफाई दे रहे हैं’’।

---------

Previous
Previous

गरीबों के अधिकारों की सुरक्षा कर रहा परिवार पहचान पत्र - मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल

Next
Next

*गृह मंत्री श्री अनिल विज ने वरिष्ठ पत्रकार ज्ञानेंद्र भरतरिया के निधन पर गहरा शोेक व्यक्त किया*