राष्ट्रीय कैडेट कोर निदेशालय महाराष्ट्र ने लगातार तीसरे वर्ष गणतंत्र दिवस शिविर 2024 में प्रतिष्ठित प्रधानमंत्री का बैनर जीता

आरएस अनेजा, नई दिल्ली

राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) निदेशालय महाराष्ट्र के जत्थे ने लगातार तीसरी बार हैट्रिक बनाते हुए गणतंत्र दिवस शिविर-2024 कार्यक्रम में प्रतिष्ठित प्रधानमंत्री का बैनर जीतने में सफलता प्राप्त की है।

122 कैडेट वाले महाराष्ट्र निदेशालय दल ने ढेर सारी ट्रॉफियां और प्रशंसा/पदक जीतने के अलावा कुल मिलाकर प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए गणतंत्र दिवस शिविर (आरडीसी-2024) में चैंपियंस ट्रॉफी और प्रतिष्ठित प्रधानमंत्री का बैनर जीता।

राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) निदेशालय महाराष्ट्र के अपर महानिदेशक (एडीजी) मेजर जनरल योगेन्द्र सिंह, विशिष्ट सेवा पदक (वीएसएम) ने कहा, "गणतन्त्र दिवस शिविर (आरडीसी) बैनर प्रतियोगिता को अब तक 20 बार और पिछले तीन वर्षों से लगातार जीतना एक शानदार उपलब्धि है। एनसीसी निदेशालय महाराष्ट्र की पूरी टीम को उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और ईमानदारी के लिए बधाई।”

उन्होंने एनसीसी कैडेट्स को उनके सभी प्रयासों में भरपूर समर्थन प्रदान करने के लिए महाराष्ट्र सरकार को भी धन्यवाद दिया।

Previous
Previous

15 राज्यों की 56 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का ऐलान, मतदान की तारीख आई सामने;

Next
Next

असम के डिब्रूगढ़ में 100 बिस्तरों वाला योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अस्पताल बनेगा, पूर्वोत्तर भारत में इस प्रकार का यह पहला अस्पताल होगा