Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेवाड़ी में एम्स के शिलान्यास समारोह का अम्बाला छावनी में लाइव प्रसारण किया जाएगा : गृह मंत्री अनिल विज*

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेवाड़ी में एम्स के शिलान्यास समारोह का अम्बाला छावनी में लाइव प्रसारण किया जाएगा : गृह मंत्री अनिल विज*

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे हरियाणा को पहले एम्स की सौगात : अनिल विज*

*अम्बाला में कुमारी रुकमणी देवी मेमोरियल हॉल में जनमानस/कार्यकर्ता लाइव देखेंगे प्रसारण : विज*

चंडीगढ़, (KK) - हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी रेवाड़ी में हरियाणा के पहले एम्स की सौगात देंगे और आगामी 16 फरवरी को शिलान्यास करेंगे।

श्री विज आज अम्बाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों/कार्यकर्ताओं व अन्य लोगां को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि रेवाड़ी में आयोजित होने वाले शिलान्यास समारोह का अम्बाला छावनी में रेलवे रोड पर स्थित कुमारी रुकमणी देवी मेमोरियल हॉल में लाइव प्रसारण किया जाएगा तथा प्रातः 11ः30 बजे कार्यक्रम का प्रसारण प्रारंभ होगा। उन्होंने पदाधिकारियों/कार्यकर्ताओं व लोगों से आह्वान किया कि वह अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एक साथ बैठकर देखें। सीधे प्रसारण को दिखाने के लिए हॉल में बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि यह गौरव की बात है कि हरियाणा के पहले और देश का 22वां एम्स रेवाड़ी में बनने जा रहा है जिसका समूचे प्रदेश को लाभ होगा।

गृह मंत्री अनिल विज ने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाने एवं अन्य व्यवस्था करने के लिए भाजपा पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।

इस अवसर पर भाजपा नेता जसबीर सिंह जस्सी, राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, संजीव सोनी, बीएस बिंद्रा, रामबाबू यादव, नरेंद्र राणा, ललता प्रसाद, अजय बवेजा, बलकेश वत्स, विजय गुप्ता सहित वार्ड प्रधान एवं शक्ति केंद्र प्रमुख मौजूद रहे।

----