Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

केजरीवाल को ईडी फोबिया, ईडी बुला रही है तो यह अलग ही राग अलाप रहे हैं - गृह मंत्री अनिल विज

केजरीवाल को ईडी फोबिया, ईडी बुला रही है तो यह अलग ही राग अलाप रहे हैं - गृह मंत्री अनिल विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर वर्ग व हर क्षेत्र की ओर ध्यान दे रहे हैं, वह सभी के प्रधानमंत्री हैं -अनिल विज

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा द्वारा अधिकारी को फोन पर धमकाने के वायरल वीडियो पर गृह मंत्री अनिल विज बोले, “इनके काम करने का यहीं स्टाइल”

चंडीगढ़, (KK) - हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरीवाल जी को ईडी फोबिया हो गया है।

श्री विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

केजरीवाल के बयान कि भाजपा ईडी के जरिए लोगों को धमका रही है पर कटाक्ष करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब केजरीवाल सत्ता में नहीं थे तब यह स्वयं टविट करते थे कि ईडी, इन्कम टैक्स या सीबीआई के बुलावे पर तुरंत जाना चाहिए। अब ईडी इनको बुला रही है तो यह अलग राग अलाप रहे है। यदि इन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो इन्हें डर किस बात का और ईडी के समक्ष इन्हें जाना चाहिए। गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस व ईडी जबरदस्ती पकड़ सकती है, मगर कोर्ट से इनके लोगों की साल-साल से जमानत नहीं हो रही है और इस बात का क्या जवाब है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर वर्ग व हर क्षेत्र की ओर ध्यान दे रहे हैं, वह सभी के प्रधानमंत्री हैं - विज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव द्वारा प्रधानमंत्री पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हर वर्ग व हर क्षेत्र की तरफ ध्यान दे रहे हैं। देश में कहीं भी कोई बात हो तो प्रधानमंत्री तुरंत उस पर संज्ञान लेते हैं, चाहे वह पश्चिम बंगाल के संदेशखाली का मामला ही क्यों न हो और वह पश्चिम बंगाल भी गए। उन्होंने ममता बैनर्जी पर ब्यानी प्रहार करते हुए कहा कि ममता में बिल्कुल भी ममता नहीं है। यदि ममता होती तो इतनी बड़ी घटना के बाद महिलाओं के साथ वह खड़ी होती और कार्रवाई करती तथा आरोपियों को न बचाती। मगर वह आरोपियों को बचाने हेतू सुप्रीम कोर्ट तक जा रही है। श्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने मुद्दा उठाया और वह सभी के प्रधानमंत्री हैं।

राहुल गांधी अपने होश-ओ-हवास खो चुके हैं, इसलिए वह गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं - विज

चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग करने पर राहुल गांधी को सार्वजनिक बयानों पर सावधानी बरतने को कहा है जिस पर तंस कसते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी अपने होश-हवास खो चुके हैं। इसलिए उनको ठीक शब्द जो इस्तेमाल करने चाहिए वह उनके जहन में नहीं आते। इसलिए वह गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को वार्निंग (चेतावनी) दी है।

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा द्वारा अधिकारी को फोन पर धमकाने के वायरल वीडियो पर गृह मंत्री अनिल विज बोले, “इनके काम करने का यहीं स्टाइल”

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा द्वारा एक अधिकारी को धमकाने के वायरल वीडियो पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह इनका काम करने का स्टाइल है, यह इनका राजनीतिक तरीका है। उन्होंने कहा कि यह बिना सत्य जाने इस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जब यह सत्ता में कभी होते होंगे तो किस प्रकार से काम करते होंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। अधिकारियों पर दबाव डाल-डालकर ही इन्होंने सभी गलत काम करवाए होंगे।

-----