कांग्रेस पर टुकड़ों की पार्टियों का कब्जा हो चुका है: रामबिलास शर्मा

हवन-यज्ञ से भाजपा ने किया लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ*

*:कांग्रेस पर टुकड़ों की पार्टियों का कब्जा हो चुका है:रामबिलास शर्मा*

*:लोकसभा चुनाव के चार माह बाद विधानसभा का मैदान भी तैयार:शर्मा*

*इंडिगेट गठबंधन में कुछ जेल से आए तो कुछ बेल पर हैं: शर्मा*

*:कांग्रेस क्षेत्रीय पार्टी से भी निचले पायदान पर पहुंची : सांसद धर्मवीर सिंह*

*:प्रधानमंत्री की गारंटी पर जनता करेगी 400 का आंकड़ा पार : सांसद धर्मवीर*

*: प्रधानमंत्री की सुनामी के सामने कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता लोकसभा चुनाव मैदान में नही उतरना चाहता : धर्मवीर*

भिवानी, 13 अप्रैल। पंचम नवरात्रि पर भिवानी कीर्ति नगर स्थित सांस्कृतिक सदन में हवन-यज्ञ के साथ भाजपा चुनाव कार्यालय का श्री गणेश किया गया। शुभारंभ अवसर पर मुख्यरूप से पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व डिप्टी सपीकर संतोष यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक ओमप्रकाश यादव, अटेली से विधायक सीताराम यादव, विधायक घनश्याम सर्राफ व चरखी दादरी जिला अध्यक्ष डा. किरण कलकल ,जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ उपस्थित रहे । हवन-यज्ञ में मंत्रोचारण के साथ आहुति डाली गई। उपस्थित नेताओं ने कहा कि भारतीय संस्कृति में हवन-यज्ञ का विशेष महत्व होता है। हमें कोई भी कार्य करने से पहले हवन-यज्ञ अवश्य करना चाहिए। इससे वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और हमारे अंदर कार्य करने की शक्ति को बढ़ावा मिलता है।

पूर्व शिक्षा मंत्री एवं भाजपा के कद्दावर नेता प्रोफेसर रामविलास शर्मा ने कहा कि आज हिंदू परंपरा के अनुसार नवरात्रों पर भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चुनाव को लेकर कार्यालय का श्री गणेश किया गया है। जिसको लेकर पुरी लोकसभा का परिवार एक साथ है और बड़े अंतराल के साथ भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद को जीत हासिल होगी। प्रोफेसर रामविलास शर्मा ने कहा कि यह एक रिहेलसल है लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा के चुनाव रहेंगे,जिसके लिए भी बीजेपी मजबूत है।कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है । प्रोफेसर रामविलास ने कहा कि यह चुनाव पाप और पुण्य का चुनाव है, विकास का चुनाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया में ताकतवर बना है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पर सीपीआईएम पार्टी सहित टुकड़ों की पार्टी का कब्जा हो गया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं हैें । कांग्रेस पार्टी राष्ट्र विरोधी पार्टी हो गई है और इंडिकेट गठबंधन में कुछ जेल से आए हुए हैं तो कुछ बे ल पर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अब कोई अस्तित्व नहीं है । प्रोफेसर रामविलास शर्मा ने कहा की भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मवीरसिंह बड़े अंतराल के साथ जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूरे विश्व में देश की छवि को मजबूत एवं निखारने का कार्य किया है। इसके साथ-साथ उन्होंने आम आदमी के हित एवं कल्याण के लिए भी अनेक योजनाएं लागू की हैं।

भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि नवरात्रों के पावन पर्व और किसानों की सुख और समृद्धि दिन पर कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बिना सोचे समझे कुछ नहीं बोलते और इस बार प्रधानमंत्री की गारंटी पर लोग 400 से पार का आंकड़ा पूरा करेंगे । उन्होंने कहा कि विपक्ष नाम नहीं रहा । कांग्रेस अपने विपक्ष का दर्जा खो चुकी है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब क्षेत्रीय पार्टी से नीचे चली गई है और राष्ट्रीय पार्टी भी लुप्त हो रही है । बीजेपी दुनिया में ताकत के रूप में बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अखिलेश और लालू यादव से 120 सीटों में से चार-पांच टिकट मांगने के लिए गिड़गिड़ा रही है। उन्हें वे टिकट भी नहीं मिल पा रही। हरियाणा में भी कांग्रेस का बड़ा नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहता ।

सांसद धर्मवीर सिंह ने दावा किया है पिछले मार्जिन से अधिक मार्जन से उनकी जीत होगी। क्योंकि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के साथ और अधिक मजबूती के साथ खड़ी है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 1947 तक भारत दुनिया में बड़ी ताकत बनेगा। उन्होंने कहा कि 2 मई को नामांकन फॉर्म भरा जाएगा और कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवार उतारने से पीछे हट रही है और हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीट पर बीजेपी जीतने का काम करेगी।

इस अवसर पर रामदेव तायल, धर्मबीर नेहरा, भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा संयोजक एडवोकेट शंकर धुपड़, जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान व शिवकुमार पराशर, महा संपर्क अभियान संयोजक रमेश पचेरवाल,पूर्व विधायक शशि परमार, अविनाश सरदाना, सोहन लाल मक्कड़, आजाद सिंह, ईश्वर शर्मा, मा. राजेश सिंह जताई, सुमेर सिंह, भाना नंबरदार धारेडु प्रधान, रामकिशन हलवासिया, धर्मेंद्र जींदल, नरेश कुड़ल, एडवोकेट सज्जन खनगवाल, रविन्द्र बापोड़ा, बबीता तंवर, विजय शेखावत, रमेश लालावास, विनोद चावला, राजेश जांगड़ा, विनोद स्वामी, बाबूलाल स्वामी, राहुल नरेन्द्र शर्मा, नवीन गुप्ता, डा. संजीव मडिय़ा, सुनील वर्मा नंबरदार, भगवानदास कालिया, प्रदीप तंवर, सरपंच जितेन्द्र तंवर ढाणी जंगा, सरपंच रतन सिंह कितलाना, राजेश देवी, अनिता चावला, सुनीता टुटेजा, प्रदीप तंवर, डा. बलवान सांगवान, रामकिशन एडवोकेट, सतेन्द्र परमार, पंकज गुर्जर, रवि गर्ग, राजेश बंटी, भरतसिंह, राजपाल कड़वासरा, नरेन्द्र दरियापुर, कैप्टन जयबीर सिंह, राजपाल फौजी, कुलदीप, शशिराम शर्मा समेत भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मोर्चों व प्रकोष्ठों के प्रभारी, सभी मंडल अध्यक्ष, मोर्चों के अध्यक्ष, पार्षद व सभी कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

Previous
Previous

हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा जल्द:सोनिया-खड़गे ने दी मंजूरी, पहली लिस्ट में 6 लोकसभा कैंडिडेट; करनाल, भिवानी और गुरुग्राम में पेंच फंसा

Next
Next

कांग्रेस सचिव चेतन चौहान ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर की कार्यकर्ताओं की बड़ी बैठक