हर बूथ पर इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं की फौज तैयार: अनुराग ढांडा

"आप" वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक*

कैथल, 22 अप्रैल

हरियाणा आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को कैथल सेक्टर 18 में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कैथल की सभी विधानसभा में चलाए जा रहे पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी ली और कार्यकर्ताओं की बूथ स्तर की तैयारी को लेकर चर्चा की और मजबूत तैयारी से मतदाताओं के बीच में जाने को लेकर निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में इंडिया गठबंधन का चुनाव अभियान बहुत अच्छा चल रहा है। और हर तरफ से जनता सहयोग और पूरा साथ मिल रहा है। इस बार प्रदेश की जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में हैं।

उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल का लोकसभा चुनाव से मन उठ चुका है। उनको जनता के सवालों का जवाब देते नहीं बन रहा है। जहां भी वे जनता के बीच जाते हैं, लोग उनसे उनके ईडी के घोटालों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं वे भी जनता के बीच जाने से डर रहे हैं। बीजेपी ने केडीबी के नाम पर कुरुक्षेत्र में करोड़ों के घोटालों कर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है।

उन्होंने अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो का हरियाणा में राजनीति में कोई अस्तित्व नहीं रहा है। ये अपनी भाषा की वजह से राजनीतिक रूप से खत्म हो चुके हैं। इनकी भाषा में अहंकार और घमंड की झलक है। इसी वजह से 20 सालों से इनेलो सत्ता से दूर है। इनका लोकसभा चुनाव में जनता जो हश्र करेगी वो सबके सामने आएगा। कुरुक्षेत्र की जनता इनकी बीजेपी के साथ सेटिंग को समझती है। आम आदमी पार्टी इनकी वोट काटने की राजनीति को चलने नहीं देगी।

Previous
Previous

राम मंदिर व अनुच्छेद 370 खत्म होने की जो लहर है वह राम भक्त और देश भक्तों को नजर आती है न कि विरोधियों को : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next
Next

*राम मंदिर व अनुच्छेद 370 खत्म होने की जो लहर है वह राम भक्त और देश भक्तों को नजर आती है न कि विरोधियों को : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज*