यह चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है और नरेंद्र मोदी सारे देश को आगे ले जाना चाहते हैं : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

यह चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है और नरेंद्र मोदी सारे देश को आगे ले जाना चाहते हैं : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

हमें नरेंद्र मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला जिसने कुछ करके दिखाया, अनुच्छेद 370 खत्म किया, राम मंदिर बनाया, तीन तलाक खत्म किया : अनिल विज

पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने सोमवार सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अंबाला के लालकुर्ती में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे

चंडीगढ़, (KK) – हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि चुनाव अक्सर पांच साल बाद होते है, मगर यह लोकसभा चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है। यह उस व्यक्ति को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के लिए लड़ा जा रहा है जिसके खिलाफ देश की कुछ ताकतें उन्हें हटाने में लगी है।

श्री विज आज शाम अंबाला में लालकुर्ती बाजार में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि चुनाव में एक-एक वोट नरेंद्र मोदी के खाते में जाए। हमें ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिसने कुछ करके दिखाया है। उन्होंने अनुच्छेद 370 को खत्म किया, राम मंदिर बनाया, तीन तलाक को खत्म किया, गरीबों को आयुष्मान कार्ड, स्वच्छ घर बनाकर दिए। नरेंद्र मोदी की आगे की सोच है कि 2047 तक देश को विकसित भारत बनाना, आज तक कोई प्रधानमंत्री यहां तक नहीं सोच सका और 70 साल बाद किसी प्रधानमंत्री ने स्वच्छता की बात की है। वह सारे देश को आगे ले जाना चाहते है और जनता उन पर विश्वास करती है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने कहा कि अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया भी भारी मतों से जीतेंगी, जो 400 सीटे मिलने की बात की जा रही है उसमें अम्बाला से भी कमल खिलाया जाएगा।

इससे पहले, अंबाला के लालकुर्ती में जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ लालकुर्ती के एसडी मंदिर से प्रचार की शुरूआत की। समूची लालकुर्ती से प्रचार अभियान होता हुआ बस स्टैंड, सब्जी मंडी व अन्य क्षेत्रों से होता हुआ वापस लालकुर्ती एसडी मंदिर में देर सांस समाप्त हुआ।

जनसंपर्क अभियान के प्रारंभ में पूर्व मंत्री अनिल विज ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए उनसे आह्वान किया कि “देश को बचाना है, नरेंद्र मोदी को लाना है”, “अबकी बार 400 पार”, “बंतो कटारिया जिंदाबाद” आदि नारे लगाए।

बाजारों में फूलों की बरखा एवं फूल-मालाएं पहनाकर पूर्व मंत्री अनिल विज का स्वागत दुकानदारों ने किया। दुकानदारों ने पूर्व मंत्री अनिल विज को आश्वस्त किया कि उनका वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा। जयकारों के साथ भाजपा कार्यकर्ता बाजारों से निकले। बुजुर्ग महिलाओं व नन्हें बच्चों ने पूर्व मंत्री अनिल विज का स्वागत किया।

इस दौरान बाजार एसोसिएशन, बस स्टैंड ढाबा एसोसिएशन, सब्जी मंडी रेहड़ी एसोसिएशन व अन्य संसस्थाओं व आम लोगों द्वारा फूल-मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता ललित चौधरी, जसबीर सिंह जस्सी, राजीव गुप्ता डिम्पल, विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, संजीव सोनी, बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, राम बाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, प्रवेश शर्मा रिंकू, रवि सहगल, अनिल कौशल, ललता प्रसाद, विपिन खन्ना सहित बड़ी संख्या में महिला विंग एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

-----------

Previous
Previous

लोगों ने अपना मन बनाया हुआ कि "इस बार 400 पार" - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next
Next

कांग्रेस पर बरसे अनिल विज, कांग्रेस ने जबरदस्ती नसबंदी कराई, आज दो-दो बीवियां रखने को बोल रहे : पूर्व मंत्री अनिल विज