पूर्व मंत्री अनिल विज ने भीषण सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों की दी सांत्वना व अस्पताल पहुंच घायलों का हालचाल जाना

पूर्व मंत्री अनिल विज ने भीषण सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों की दी सांत्वना व अस्पताल पहुंच घायलों का हालचाल जाना

पूर्व मंत्री अनिल ने फोन पर मुख्यमंत्री से बात कर घायलों को हर संभव मदद देने का आह्वान किया

*चंडीगढ़, (KK) - हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक श्री अनिल विज ने आज अंबाला के जीटी रोड पर भीषण सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों एवं घायलों का हालचाल जाना। उन्होंने प्रात: सिविल अस्पताल और आदेश मेडिकल कालेज में पहुंचे घायलों से बातचीत की और वहां मौजूद परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

श्री विज ने इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी से फोन पर बात की और घायलों व परिजनों की हर प्रकार मदद करने का आग्रह किया।

वहीं, पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से परिवार के लोग वैष्णों देवी जा रहे थे। जीटी रोड पर ट्रक के साथ मिनी बस की भयंकर दुर्घटना हुई है जिसमें छह लोगों की मौत हुई है और कई घायल हुए है। घायलों का अम्बाला छावनी सिविल अस्पताल और आदेश अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री नायब सैनी से बात की है कि घायलों व परिजनों की हर प्रकार से मदद की जाए और इनको इनके घरों में पहुंचाने का प्रबंध किया जाए।

गौरतलब है कि गत मध्य रात्रि जीटी रोड पर मध्य रात्रि ट्रक व मिनी बस की टक्कर में वैष्णों देवी जा रहे छह लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए जोकि अस्पतालों में उपचाराधीन है।

---------

Previous
Previous

आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next
Next

Upon reaching among the farmers, Anil Vij said, "Panjokhra Sahib is in my assembly constituency and farmers are my brothers."