Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

राकेश दौलताबाद नेक विधायक थे- विज

‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने नारा दिया है कि ‘अबकी बार 400 पार’ और मुझे लगता है कि वह सच होने जा रहा है’’ - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

इस बार लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखते हुए सीधा भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया - अनिल विज

नरेंद्र मोदी जी केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं - विज

हरियाणा में भी हम डंके की चोट पर तीसरी बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे - विज

विज आज बादषाहपुर विधानसभा के विधायक स्व. राकेष दौलताबाद के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए गुरूग्राम पहुंचे

चंडीगढ़ (KK)- हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने नारा दिया है कि ‘अबकी बार 400 पार’ और मुझे लगता है कि वह सच होने जा रहा है’’। उन्होंने कहा कि इस बार लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखते हुए सीधा भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है और तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी जी केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं। उसी प्रकार से हरियाणा में भी हम डंके की चोट पर तीसरी बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे।

श्री विज आज गुरूग्राम में पत्रकारों से बातचीत कर रह थे। गौरतलब है कि श्री विज आज बादषाहपुर विधानसभा के विधायक स्व. राकेष दौलताबाद के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे हुए थे।

लोकसभा चुनाव वन साइड चुनाव रहा- विज

उन्होंने कहा कि चुनाव दो व्यक्तियों के बीच में होता है जिसमें हमारी तरफ से लीडर थे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। परंतु हम किसके खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जिनका ना कोई मिनिमम प्रोग्राम है और ना ही उनका कोई नेता है और यह वन साइड चुनाव था।

पिछली परफॉमेंस पर वोट डाली जाती है- विज

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर की जीत के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोग देखने के लिए राज बब्बर को आते हैं वोट डालने के लिए नहीं आते। वोट डाली जाती है पिछली परफॉर्मेंस के ऊपर, तो यहां पर राव इंद्रजीत की परफॉर्मेंस तो है लेकिन राज बब्बर क्या परफॉर्मेंस बताएंगे कि मैंने किस फिल्म में काम किया। लोग अपने काम के बारे में जानना चाहते हैं।

हरियाणा में 11 कमल खिलेंगे - विज

लोकसभा की 10 सीटों पर भाजपा की विजय के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 10 में से हम 11 सीटें जीतेंगे। दस लोकसभा की और एक वहां से जहां से मुख्यमंत्री नायब सैनी खड़े हैं तो हरियाणा में इस प्रकार से 11 कमल खिलेंगेें।

कांग्रेस पहले ही टूटी हुई है- विज

भाजपा में भीतरघात की संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम हर चुनाव के बाद समीक्षा करते हैं कि हमको क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले ही टूटी हुई है और उन्हें लगता है कि कांग्रेस के वर्कर कहीं छोड़कर ना चले जाए इसलिए वह उनका हौसला बढ़ाने के लिए ऐसी बातें कर रहे हैं। राम रहीम के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह तो कोर्ट ने निर्णय दिया है कोर्ट के निर्णय के ऊपर कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती।

राकेश दौलताबाद नेक विधायक थे- विज

श्री विज आज बादशाहपुर विधानसभा से विधायक रहे स्वर्गीय राकेश दौलताबाद के निवास स्थान पर पहुंचे और वहां पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राकेश दौलताबाद नेक विधायक थे और वह हमेशा लोगों की समस्याओं को हल करने के प्रति चिंतित रहते थे। उन्होंने बताया कि वे मेरे पास में नियमित तौर पर आते थे और मेरे घर पर भी वह कई बार आए और मेरे कार्यालय में भी चंडीगढ़ में आते थे। श्री विज ने बताया कि वह बहुत ही हंसमुख इंसान थे और मैंने उनके चेहरे पर कभी किसी भी प्रकार की टेंशन नहीं देखी थी। अब तो यह विधि का विधान है और इतनी युवा मृत्यु होना बहुत दुखदाई है और इसके बारे में शब्दों से किसी प्रकार का मलहम नहीं लगाया जा सकता, ये सहना ही पड़ता है क्योंकि ऊपर वाले का निर्णय है।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू, जवाहर यादव, जीएल शर्मा सहित अन्य नेतागण व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

--------