चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षा कर्मी द्वारा नवनियुक्त सांसद कँगना रंनौत को थप्पड़ मारना ठीक नहीं - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षा कर्मी द्वारा नवनियुक्त सांसद कँगना रंनौत को थप्पड़ मारना ठीक नहीं - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

कँगना रंनौत को थप्पड़ मारने के मामले में कानून के तहत कर्मी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही - अनिल विज

राहुल गांधी बताये कि शेयर बाजार में किस तरह का घोटाला है क्योंकि शेयर मार्किट अप-डाउन होती रहती है - विज

अयोध्या में भाजपा के उम्मीदवार का हारना, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण, और हो सकता है वहाँ पर नास्तिक रहते है - विज

चंडीगढ़, (KK) - हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सुरक्षा कर्मी ने हिमाचल प्रदेश से नवनियुक्त सांसद कँगना रंनौत को थप्पड़ मारने के मामले में कहा कि "ये तरीका ठीक नहीं है और कानून के तहत उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है"। इसी प्रकार, श्री अनिल विज ने राहुल गाँधी के 4 जून को शेयर बाजार में बड़े घोटाले को लेकर दिए बयान कहा कि "राहुल गांधी बताये कि किस तरह का घोटाला है। शेयर मार्किट है और अप-डाउन होती रहती है"। अयोध्या में भाजपा के उम्मीदवार हारने पर विज ने कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और हो सकता है वहाँ पर नास्तिक रहते है।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। श्री विज ने भूपेंद्र सिंह हुड़्डा व ममता बनर्जी पर भी प्रतिक्रिया दी।

लोकसभा चुनाव में सीटें कम आने की हर पार्टी आंकलन करती है,हमने भी आंकलन किया है - विज

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक ब्यान मे कहा है कि 4 जून को शेयर बाजार मे बड़ा घोटाला हुआ है इसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि "राहुल गांधी बताये कि किस तरह का घोटाला है क्योंकि शेयर मार्किट है अप-डाउन होती रहती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सीटें कम आने की तो हर पार्टी आंकलन करती ही है हमने भी आंकलन किया है"।

श्रीराम मंदिर बनने का लोग 500 सालों से इंतज़ार कर रहे थे - विज

अयोध्या में भाजपा के उम्मीदवार के हारने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि "ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है जबकि श्रीराम मंदिर बनने का लोग 500 सालों से इंतज़ार कर रहे थे ये अलग बात है कि श्रीराम मंदिर अलग बात है और राजनीती अलग। विज ने कहा कि हो सकता है वहाँ पर नास्तिक रहते हो"।

हमने आंकलन किया, हमारी वोट प्रतिशत बढ़ी है और हमारे पास पूरा बहुमत है - विज

हरियाणा के विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि भाजपा विरोधी लहर चल रही है और विधानसभा चुनावों मे भाजपा का सूपड़ा साफ होगा, इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि "हार और जीत का सही आंकलन करना चाहिए और हमने आंकलन किये है व हमारी वोट प्रतिशत बढ़ी है। श्री विज ने कहा कि हमारे कार्यकर्त्ता जहाँ जहाँ कमी रही है वहां वहां पूरे दमखम के साथ काम करेंगे और हम जीतेगे। एक अन्य सवाल कि भूपेंद्र हुड़्डा ने कहा है कि विधानसभा भंग करवाने के लिए कांग्रेस 10 जून को बैठक करेगी, इस पर श्री विज ने कहा कि इसका फैसला राज्यपाल को करना होता है लेकिन हमारे पास पूरा बहुमत है।

जयराम रमेश अपने आपको फ़िलोसपर समझने लगे है - विज

कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ब्यान देते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी डेमोक्रेसी को डेमोकुर्सी बनाना चाहते, इस पर भड़कते हुए विज ने कहा कि जयराम रमेश अपने आपको फ़िलोसपर समझने लगे है लेकिन जनता का फैसला आ गया है और जनता जो बनाती है, उसके तहत ही सरकार बनाई जा रही है और पूरे पांच साल चलेगी !

ममता बनर्जी की राजनीति ही गुमराह करने की है - विज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि भाजपा के सांसद व विधायक उनके सम्पर्क में है, इस पर विज ने कहा कि वो (ममता बनर्जी ) इस तरह से बातें करके गुमराह करती आई है और उनकी राजनीति ही गुमराह करने की है।

......

Previous
Previous

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज जी ने आज दिल्ली में भारतीय जनता के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी को हार्दिक शुभकामनाएं दी

Next
Next

"All exit polls are indicating that Narendra Modi ji is going to become Prime Minister once again" - Anil Vij