‘‘इंदिरा गांधी के वंशजों को संविधान की किताब उठाने की हिम्मत नहीं होनी चाहिए’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

‘‘इंदिरा गांधी के वंशजों को संविधान की किताब उठाने की हिम्मत नहीं होनी चाहिए’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

‘‘इमरजेंसी के वक्त अखबारों की खबरें एडिटर की बजाय एसएचओ तय करता था’’ - अनिल विज

कांग्रेस के समय में हरियाणा में सबसे ज्यादा क्राइम था - विज

‘‘तीसरी बार प्रदेश में डंके की चोट पर भाजपा की सरकार बनने जा रही है’’- विज

फरीदाबाद/चण्डीगढ, (KK)- हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘इंदिरा गांधी के वंशजों को संविधान की किताब उठाने की हिम्मत नहीं होनी चाहिए। इमरजेंसी के वक्त अखबारों की खबरें एडिटर की बजाय एसएचओ तय करता था’’।

श्री विज फरीदाबाद में पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के निवास पर पहुंचने के उपरांत मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि ‘‘इमरजेंसी लगाने वाले आज भी जिंदा हैं, इन्हें मौका मिला तो आज भी उससे ज्यादा कर सकते हैं’’। उन्होंने कहा कि इन्हें संविधान की बात करने की तो जुर्रत ही नहीं करनी चाहिए।

हुड्डा के 60 सीटों के जीतने का दावा करने के ब्यान के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि यह सर्वे उनके घर का हो सकता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के समय में सबसे ज्यादा क्राइम था और मैंने विधानसभा में फैक्ट्स के साथ बताया था। कांग्रेस द्वारा 60 पार का नारा देने पर उन्होंने कहा कि ‘‘यह नारा होना ही नहीं चाहिए हमने भी 70 पार का नारा दिया था लेकिन 40 पर सिमट गए थे’’।

उपचुनाव में कांग्रेस के जीतने को लेकर उन्होंने कहा कि ‘‘अलग-अलग तरह के मुद्दे होते हैं लेकिन तीसरी बार प्रदेश में डंके की चोट पर भाजपा की सरकार बनने जा रही है’’।

------

Previous
Previous

वर्तमान समय में शासन-प्रशासन के सामने आ रही चुनौतियों का सामना करने के लिए नए युवा पेशेवरों का विजन अत्यंत महत्वपूर्ण - केंद्रीय ऊर्जा, आवास एवं शहरी मामले मंत्री श्री मनोहर लाल

Next
Next

मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक