"पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का दावा - कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी"

https://we.tl/t-V7DFfOesOr 

 Download Link

======================== 

"पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का दावा - कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी"

"कांग्रेस ने तो इन्हें (बिरेंद्र सिंह) लात मारकर बाहर निकाल दिया था, बीरेंद्र सिंह को मोदी जी ने केंद्र में मंत्री और इनकी पत्नी को विधायक बनाया" - अनिल विज

"इन्हें (बीरेंद्र सिंह) शर्म आनी चाहिए" - विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश व हिंदुस्तान में भाजपा सरकार बनाई - विज

चंडीगढ़, (KK) - हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज दावा करते हुए कहा कि "कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी और यह अनिल विज का दावा है"। इसी प्रकार, उन्होंने कांग्रेस नेता चौ. बीरेंद्र सिंह के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि "कांग्रेस ने तो इन्हें (बिरेंद्र सिंह) लात मारकर बाहर निकाल दिया था, बीरेंद्र सिंह को मोदी जी ने केंद्र में मंत्री और इनकी पत्नी को विधायक बनाया। इन्हें तो ऐसी बात कहते हुए शर्म आनी चाहिए, अगर इनकी हैसियत होती तो यह कांग्रेस क्यों छोड़ते। श्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश व हिंदुस्तान में भाजपा सरकार बनाई"।

पूर्व मंत्री अनिल विज आज पत्रकारों द्वारा बीरेंद्र सिंह के बयान कि “भाजपा का उन पर कोई एहसान नहीं है” के सवाल का जवाब दे रहे थे।

"इन्हें (बीरेंद्र सिंह) शर्म आनी चाहिए" - विज

वहीं, बीरेंद्र सिंह के भाजपा में दलाली के बयान पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए बीरेंद्र सिंह से सवाल पूछा कि “इन्हें मंत्री बनाने के कितने पैसे लिए, इन्हें बताना चाहिए और आज यह ऐसी बातें करते हैं, इन्हें (बीरेंद्र सिंह) शर्म आनी चाहिए"।

अनिल विज का दावा - भाजपा सरकार बहुमत से बनेगी

कांग्रेस नेता जेपी दलाल के बयान कि कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा हाईकमान छह महीने में इसे तोड़ देगी, के संबंध में पूर्व मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि "कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी और यह अनिल विज का दावा है"।

आरएसएस व भाजपा में सामंजस्य के तहत हम काम करते हैं - विज

आरएसएस व भाजपा में खींचतान के सवाल पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि "उन्होंने 40-50 साल से संगठन में काम किया और आज तक उन्होंने खींचतान नहीं देखी। यह तो विरोधी इस प्रकार की बातें उड़ाते हैं। हमेशा आरएसएस व भाजपा में सामंजस्य रहा है और रहेगा क्योंकि विचारधारा के तहत हम काम करते हैं"।

-----------

Previous
Previous

‘‘हमारा संगठन और आरएसएस हमेशा ही मिल कर काम करता है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next
Next

पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की ‘नॉन स्टॉप अत्याचार हुए’ के पोस्टर पर गरजना, अनजान विपक्ष को दी चुनौती