Har Samay News ( हर समय न्यूज )

View Original

‘‘हमारा संगठन और आरएसएस हमेशा ही मिल कर काम करता है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Download link

https://we.tl/t-mb6bMDCFzp

=====================================

‘‘हमारा संगठन और आरएसएस हमेशा ही मिल कर काम करता है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

‘‘अगर ऐसा कुछ कहा है तो उस पर हमेशा ही कार्रवाई की जाती है’’- अनिल विज

नरेंद्र मोदी जी की वजह से हमारी सरकार बनी, बीरेन्द्र सिंह कल पार्टी में आये - विज

‘‘कांग्रेसी नेता सपनों में खेल रहे हैं और सपने कभी सच नहीं हुआ करते’’- विज

‘‘ऐसा प्रश्न ही पैदा नहीं उठता कि हमारी सरकार न बने, भाजपा की ही सरकार बनेगी’’- विज

चण्डीगढ, (KK)- हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘हमारा संगठन और आरएसएस हमेशा ही मिल कर काम करता है अगर ऐसा कुछ है तो उस पर हमेशा ही कार्रवाई की जाती है’’।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा ‘आरएसएस ने बीजेपी आलाकमान को सुझाव दिया है कि हरियाणा में 40 प्रतिशत सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाएं और नये चेहरों को आगे लाया जाए’ के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने एक ब्यान में कहा है कि उन्होंने भाजपा के 47 विधायक जितवाये, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि ‘वीरेंद्र सिंह जी को कांग्रेस से धक्के मारकर निकाल दिया था हमारी पार्टी ने उन्हें केंद्र में मंत्री बनाया उनकी पत्नी को विधायक बनाया। साथ ही जो भाजपा की सरकार बनी उसमें कार्यकर्ताआंे की तपस्या व नरेन्द्र मोदी जी का आशीर्वाद। उन्होंने सवाल खडा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी की वजह से हमारी सरकार बनी, उनके कहने से क्या बना आप (बीरेन्द्र सिंह) कल पार्टी में आये और आते ही 47 विधायक बना दिए ये बात आप किस आधार पर कह रहे है’’।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के विधायक पुत्र चिरंजीवी यादव के उस ब्यान का समर्थक किया जिसमे उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर डिप्टी सीएम पद की दावेदारी पेश की है, इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘कांग्रेसी नेता सपनों में खेल रहे हैं और सपने कभी सच नहीं हुआ करते, ये सब बातंे सपनो में ही सच होंगी’’।

हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमंे उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बन भी जाती है तो दिल्ली वाले छः माह में ही गिरा देंगे इस पर श्री विज ने कहा कि ‘‘ऐसा प्रश्न ही पैदा नहीं उठता कि हमारी सरकार न बने, मैं तो इस बात को किसी भी हद तक मानने को तैयार नहीं हूँ भाजपा की ही सरकार बनेगी इसलिए जेपी दलाल के वाक्या का कोई असर ही नहीं रह जाता’’।

------