पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा जोन प्रधानों की बैठक में दिशा-निर्देश दिए

अम्बाला, 26 अगस्त।

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक श्री अनिल विज ने आज निकलसन रोड पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में भाजपा के जोन प्रधानों की बैठक को संबोधित किया तथा विधानसभा चुनावों को लेकर दिशा-निर्देश दिए।

श्री विज ने बैठक में जोन प्रधानों को जिम्मेवारियां सौंपी और कहा कि जोन प्रधान अपने-अपने क्षेत्रों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ जोर-शोर से कार्य करें। उन्होंने बताया अम्बाला छावनी में बीते दस वर्षों में भाजपा सरकार के समय विकास के ढेरों कार्य हुए है जिनका जनता को लाभ मिल रहा है। अम्बाला में इतने कार्य पूर्व सरकारों के समय में कभी नहीं हुए। अम्बाला छावनी को पूर्व सरकारों ने विकास के मामले में महरूम रखा मगर बीते दस वर्षों में उन्होंने ढेरों विकास कार्य करवाए हैं जिसका जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं से लेकर परिवहन, पेयजल आपूर्ति, बिजली आपूर्ति, हवाई सेवा, खेलों, साफ-सफाई व अन्य कई क्षेत्रों में बेहतर कार्य किए गए हैं। अम्बाला छावनी में बढ़ते विकास कार्यों की वजह से आज बाहरी शहरों से लोग छावनी में भ्रमण के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा जिस शहर का रुतबा बढ़ता है तो वहां रहने वाले लोगों का भी विकास होता है।

बैठक में पूर्व मंत्री अनिल विज ने चुनावों को लेकर जोन प्रधानों व अन्य पदाधिकारियों से चर्चा की। इस अवसर पर भाजपा विधानसभा चुनाव के संयोजक संजीव सोनी बब्बू के अलावा भाजपा नेता विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, ललित चौधरी, जसबीर सिंह जस्सी, बलविंद्र सिंह शाहपुर, रामबाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, नरेंद्र राणा, ललता प्रसाद, सुभाष शर्मा, सुरेंद्र बिंद्रा डब्बू, नरेश शर्मा, बलकेश वत्स, आशीष गुलाटी, रणधीर सिंह, विपिन खन्ना, हैप्पी धीर, प्रमोद लक्की, अशीष अग्रवाल, भरत कोछड़, सोहनलाल,  के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

---------------------------------------  

Previous
Previous

कांग्रेस में अपने दम पर हरियाणा में चुनाव लडने का दम नहीं है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next
Next

"क्षेत्रीय पार्टी तो अब फिनिश हो चुकी है इसलिए अब मुकाबला केवल कांग्रेस के साथ ही है और कांग्रेस को आसानी से हम चित कर देंगे" - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज