जिन लोगो पर केस चल रहे है कांग्रेस ने उन्हे उम्मीदवार बनाया है - अनिल विज

चंडीगढ़, 7 सितंबर - हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने हाल ही में जारी हुई कांग्रेस की लिस्ट पर तंज कसते हुए कहा की जिन लोगो पर केस चल रहे है कांग्रेस ने उन्हे उम्मीदवार बनाया है। इससे कांग्रेस की मानसिकता का पता लगता है।

कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है, के बारे में मीडिया कर्मियों के सवाल का जबाव देते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा और कहा कि कांग्रेस ने उन लोगों को भी टिकट दी है जिन पर केस चल रहा है, कांग्रेस को जेल जाने वाले उम्मीदवार पसंद है सुरेंद्र पवार जो जेल में है उन्हें टिकट दिया गया है। इससे कांग्रेस की सोच का पता लगता है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में हुड्डा की प्रॉपर्टी ईडी ने अटैच भी की है और उन्हें भी टिकट दी गई है। इससे, कांग्रेस की मानसिकता का पता लगता है और बाकी उम्मीदवारों में भी ऐसे ही नगीने आ सकते है।

कांग्रेस और आम आदमी आर्टी के गठबंधन पर अब फुल स्टॉप लगती नजर आ रही है जिसे लेकर विज ने कहा कि अभी तो कश्मकश चल रही है, राहुल गांधी ने खुद आम आदमी पार्टी से कहा है कि उन्हें उम्मीदवार दे दो क्योंकि उनके पास उम्मीदवारों की कमी है। वही, आम आदमी के खुद 50 सीटों पर चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र है कोई भी चुनाव लड़ सकता है।

Previous
Previous

इस बार का वोट विकास के नाम होगा और अम्बाला छावनी की जनता मेरा चुनाव लड़ेगी और सारे हिंदुस्तान को दिखाएगी : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

Next
Next

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों को सबसे ज्यादा फसलों पर एमएसपी देने का काम किया - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज