सीएम श्री नायब सिंह व राज्यमंत्री श्री सुभाष सुधा ने जिला महामंत्री जसविंदर के पिता के निधन पर शोक किया व्यक्त

सीएम श्री नायब सिंह व राज्यमंत्री श्री सुभाष सुधा ने जिला महामंत्री जसविंदर के पिता के निधन पर शोक किया व्यक्त
कुरुक्षेत्र (KK) हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी आज कुरूक्षेत्र के गांव बहादुरपुरा में भाजपा के जिला महामंत्री श्री जसविंदर सैनी के आवास पर उनके पिता एवं लाडवा के पूर्व विधायक डॉक्टर पवन सैनी के भाई के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे। सीएम श्री नायब सिंह सैनी के साथ राज्यमंत्री श्री सुभाष सुधा भी बहादुरपुरा पहुंचे। सीएम के दौरे के चलते गांव बहादुरपुरा में भारी पुलिस बल तैनात रहा।
सीएम नायब सैनी ने जसविंदर सैनी और पूर्व विधायक डॉक्टर पवन सैनी और पूरे सैनी परिवार को ढांढस बंधाते हुए गहरा शोक प्रकट किया।
गौरतलब है की भाजपा के जिला महामंत्री जसविंदर सैनी के पिता अमर सिंह का बीते दिन 18 मार्च को निधन हो गया था। वे पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे और अस्पताल में उपचाराधीन थे। उनके निधन पर शहर के सभी राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने गहरा रोष प्रकट किया है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि बतान, रामपाल पाली, युवा भाजपा नेता प्रतीक सुधा, गुलजार सैनी सहित विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के अलावा भारी संख्या में ग्रामीण, शहरवासी भी मौजूद रहे।

Previous
Previous

राज्य स्तर मीडिया सर्टिफिकेशन एवं मॉनिटरिंग कमेटी (एमसीएमसी) की गई गठित

Next
Next

हरियाणा के राजस्व‌ सचिव के पास गृह सचिव और मुख्य सचिव  का अतिरिक्त कार्यभार होने विरूद्ध निर्वाचन आयोग को लिखा