फरीदाबाद से अयोध्या भगवान श्री राम मन्दिर दर्शन के लिए बस सेवा का हुआ शुभारंभ - परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

चंडीगढ़,(KK) - हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की पहल पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को बल्लभगढ़ (फरीदाबाद ) से हरियाणा रोडवेज की बस को हरी झंडी दिखाकर अयोध्या नगरी के लिए रवाना किया।

श्री मूलचंद शर्मा ने अयोध्या जाने वाली बस में सफर करते हुए कहा कि हरियाणा के हर जिला से अयोध्या के लिए बसों का संचालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो लोग महंगे सफर की वजह से अयोध्या नहीं जा सकते थे, अब उन्हें इसके लिए सोचना नहीं पड़ेगा, क्योंकि हरियाणा रोडवेज की बस सस्ते में अयोध्या में भगवान श्रीरामचंद्र के दर्शन करने के लिए सफर करवाएगी।

उन्होंने कहा कि  सरकार द्वारा आमजन के लिए परिवहन की सुविधा को ज्यादा से ज्यादा सुविधाजनक बनाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि लोग अधिक से अधिक हरियाणा राज्य परिवहन की बसों का लाभ उठाएं। उन्होंने आमजन मानस से अपील करते हुए कहा कि हरियाणा राज्य परिवहन को देश में सभी वर्ग के लोगों को बेहतर यातायात सुविधाएं प्रदान करने का काम किया है।

इस मौके पर विधायक श्री नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा का यह एक ऐतिहासिक फैसला है कि अयोध्या के लिए बस का संचालन किया जा रहा है, जिससे जनता को सीधे हरियाणा परिवहन की बस सेवा के जरिए अयोध्या नगरी में भगवान श्री राम के दर्शन होंगे। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने भी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की सोच और परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा द्वारा शुरू की गई बस सुविधा के लिए उनका धन्यवाद व आभार प्रकट किया।

Previous
Previous

प्रधानमंत्री ने असम के गुवाहाटी में 11,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया

Next
Next

एक मार्च से हरियाणा में देशी शराब प्लास्टिक की बोतलों में नहीं बिकेगी : दुष्यंत चौटाला