‘‘केजरीवाल का दिल्ली मॉडल यहीं कि जेल के अंदर से सरकार चलाओ’’- गृह मंत्री अनिल विज*

चण्डीगढ, (KK)- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि केजरीवाल जी आजकल अच्छा मॉडल पेश कर रहे है वह जहां-जहंा चुनाव है और जा रहे हैं वहां पर कह रहे है कि वह उस राज्य में दिल्ली मॉडल पेश करेंगे जबकि दिल्ली के चार मंत्री जेल में है, वहां के कितने मंत्री अंदर होंगे क्योंकि दिल्ली का मॉडल तो यही है कि जेल के अंदर से सरकार चलाओ।

श्री विज आज अंबाला में मल्टी लेवल पार्किंग के उदघाटन के दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्नों को उत्तर दे रहे थे।

गौरतलब है कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को भी ईडी का नोटिस मिला है, इसी को लेकर आम आदमी के विधायकों ने कहा कि चाहे केजरीवाल को गिरफ्तार हो जाए, मगर वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की केदारनाथ यात्रा पर गृह मंत्री ने कहा कि जब भी चुनाव आते है, तो कुछ लोग जनेऊ खरीद लेते है और जगह-जगह मंदिरो में जाते है, इससे उन्हें कोई एतराज नहीं है लेकिन जो लोग दिखावे के लिए जाते है वो ठीक नहीं लगता।

प्रदूषण के बढ़ते स्तर पर पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदूषण बड़ी समस्या है, इस पर सभी को मिलजुल कर काम करना चाहिए और राजनीति नहीं करनी चाहिए।

-----------

Previous
Previous

गौशालाओं और वाटर यूजर एसोसिएशन को भी अनुदान पर दिए जायेंगे सोलर पम्प

Next
Next

*गृह मंत्री अनिल विज ने दी अम्बाला छावनी को एक ओर सौगात, 19.38 करोड़ रुपए की लागत से मल्टी लेवल पार्किंग का किया उद्घाटन*