मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस से इस्तीफ़ा देने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान

'राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने पर कॉंग्रेस पर प्रकोप शुरू'

मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के नेतृत्व और वरिष्ठ नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे लोगों का कब्जा हो गया है जो न तो सच सुनना चाहते हैं, न सनातन की सुनना चाहते हैं और न ही राम की बात सुनना चाहते हैं.

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस सच नहीं सुनना चाहती है. उन्होंने कहा राम मंदिर का न्यौता ठुकरा कर कॉंग्रेस ने अपने जीवन की बहुत बड़ी भूल की है. प्रमोद कृष्णम ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के न्यौता को ठुकराने पर भी पार्टी की आलोचना की थी। उन्होंने इसे गलत बताते हुए पार्टी के रुख पर ही एतराज जताया था। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर में भगवान की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में पार्टी नेता सोनिया गांधी समेत कई वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया था और वहां जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस से छोड़कर जाना, कॉंग्रेस द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराने का परिणाम है. प्रमोद कृष्णन ने कहा 'राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने पर कॉंग्रेस पर प्रकोप हुआ है.

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी पार्टी के ही वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि यात्रा ऐसे समय में शुरू की जा रही जब पंचक लगा हुआ है। यात्रा के लिए यह 'अशुभ काल' है। उन्होंने पार्टी के उन नेताओं पर भी सवाल उठाया जो अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मुहूर्त को लेकर बयान दे रहे थे। आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले कि जिन लोगों को मुहूर्त की जानकारी नहीं है, वे लोग भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पर बोल रहे हैं।

Previous
Previous

प्रधानमंत्री 16-17 जनवरी को आंध्र प्रदेश और केरल का दौरा करेंगे

Next
Next

गृह मंत्री अनिल विज ने किया आह्वान “22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा होने तक लोग अपने क्षेत्र के धार्मिक स्थानों में सुबह-शाम सफाई करें व सात्विक भोजन करें”